आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी नई जर्सी का ऐलान किया है। सीएसके ने इस बार आईपीएल की अपनी जर्सी को भारत के सशस्त्र बलों को समर्पित किया है क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में सशस्त्र बलों की रंग का प्रयोग किया गया है।


9 अप्रैल से शुरू होने जा रहे हैं आईपीएल के चौथे सीजन के लिए बुधवार को सीएसके ने अपनी नई जर्सी लांच की। इस बार उनकी टीम के लिए यह जर्सी बेहद खास है क्योंकि उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नई जर्सी जर्सी में सेना को सम्मान देते हुए उसका कैमोफ्लेज भी जोड़ा है।


तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को जर्सी लॉन्च करने की वीडियो अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। जर्सी हमेशा की तरह पीले रंग की है लेकिन कंधों के ऊपर इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज भी जोड़ा गया है। सीएसके के स्टाफ ने अपने बयान में नई जर्सी के लॉन्च को लेकर कहा कि पहले संस्करण जो 2008 में हुआ था उसके बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि हमने अपनी जर्सी को फिर से डिजाइन किया है।


सीएसके के सीईओ स्विच विश्वनाथन ने कहा, सशस्त्र बालों की महत्वपूर्ण और निस्वार्थ भूमिका के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए यह हमारे दिमाग में था। यही कारण है कि सेना के कैमोफ्लेज का प्रयोग सीएसके ने अपनी जर्सी में किया है।