चेन्नई एक्सप्रेस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में सनराइजर्स को मुंह की खानी पड़ी। चेन्नई ने इस मैच में हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया।



टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। उनकी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो सात रन बनाकर सैम करन की गेंद पर दीपक चहर को कैच थमा बैठे। उसके बाद मनीष पांडेय और डेविड वॉर्नर के बीच 106 रनों की साझेदारी हुई। वॉर्नर ने अपना अर्धशतक जरूर बनाया लेकिन वो पुराने अंदाज में नहीं दिखे। इन दोनों के आउट होने के बाद आखिरी के ओवरों में केन विलियमसन और केदार जाधव ने तेजी से रन बनाए और हैदराबाद 171 रन बनाने में सफल रही। 


चेन्नई की तरफ से लूंगी अंगिडी को दो विकेट मिले तो वहीं सैम करन ने भी एक बल्लेबाज को आउट किया। 


फाफ और ऋतुराज ने गेंदबाजों के खोले धागे

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 129 रन जोड़े। ऋतुराज ने अपनी 75 रनों की पारी में 12 चौके लगाए और फिर राशिद खान का शिकार बने। इसके बाद आए मोईन अली ने आठ गेंदों में 15 रन बनाकर राशिद की गेंद पर केदार जाधव को कैच थमा बैठे तो उसके अगले ही गेंद पर राशिद ने फाफ को lbw आउट किया। आखिरी का फिनिशिंग टच रवींद्र जडेजा और सुरेश ने दिया और चेन्नई ने इस मैच को नौ गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत लिया

ऋतुराज गायकवाड़ को उनकी उम्दा बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।


हैदराबाद के लिए सबसे सफल गेंदबाज राशिद खान रहे जिन्होंने चेन्नई के तीनों खिलाड़ी को आउट किया।