आज से आईपीएल की शुरुआत होने जा रही है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। चेन्नई की मैनेजमेंट ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को अपनी टीम में शामिल किया है। फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए दी।


बेहरेनडॉर्फ को उनके ही साथी खिलाड़ी जोश हेजलवुड के जगह शामिल किया गया है। पिछले ही हफ्ते हेजलवुड ने अपने व्यस्त अंतरराष्ट्रीय दौरे और पारिवारिक कारणों की वजह से टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। जेसन बेहरेनडॉर्फ इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते थे।


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ इस बार की ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। उन्होंने अपना बेस प्राइस 1cr रुपए रखा था, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने की दिलचस्पी नहीं दिखाई। 2019 में मुंबई इंडियंस के तरफ से इन्होंने 5 मैच खेले थे और 33 की औसत से 5 विकेट निकाले थे। 

जोश हेजलवुड इस सीजन से बाहर होने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर थे इससे पहले जोश फिलिप् और मिचेल मार्स ने भी आईपीएल से नाम वापस ले लिया था। 


पिछले साल हेजलवुड ने चेन्नई के लिए तीन मैच खेले थे, जिसमें वह एक विकेट ले पाए थे। चेन्नई सुपर किंग्स इस साल अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कल (10 मार्च) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।