बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट आज सुबह पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वॉरेंटाइन कर लिया है और लगातार डॉक्टर के सम्पर्क में भी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैन्डल के ज़रिए अपने फैंस को दी।

अक्षय कुमार ने लिखा, "आप सभी को जानकारी देना चाहता हूँ कि आज सुबह मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वॉरेंटाइन हूँ और सभी ज़रूरी मेडिकल केयर ले रहा हूँ। मैं निवेदन करता हूँ कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौटूँगा।"

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु की शूटिंग में व्यस्त थे। कुछ दिन पहले ही उन्हों ने रामसेतु में होने वाले अपने लुक को सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ शेयर की थी। हालांकि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद ही अक्षय ने शूटिंग से ब्रेक लेकर खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने अपने कांटेक्ट में आए सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया और साथ ही सावधानी बरतने की अपील भी की है।