महाराष्ट्र की गिनती उन राज्यों में सबसे पहले की जा रही है जहां कोरोना की नई लहर तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा हैं। ऐसे में राज्य में रहने वाले बॉलीवुड सितारे भी तेजी से इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, आमिर खान समेत कई सैलिब्रिटीस वाइरस से संक्रमित हुए थे वहीं अब बॉलीवुड की कलाकार समीरा रेड्डी पूरे परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव हो गई है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी। दो दिन पहले भी समीरा ने इन्सटाग्राम स्टोरी से अपने फैन्स तक अपनी पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी लेकिन अब उनके परिवार में  रहने वाले चारों लोग जिसमें उनके दो बच्चे और उनके पति अक्षय वर्दे भी शामिल हैं।  42 साल की एक्ट्रेस ने 19 अप्रैल को इंस्टाग्राम  में एक लंबे पोस्ट में अपने परिवार की पूरी परीस्थिती बताई। 

         रेड्डी ने कहा सबसे पहले उनके पांच साल के बेटे में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे जिसमें उन्हें बुखार, शरीर में दर्द, थकान और पेट दर्द जैसे कुछ असर चार दिनों तक  दिखाई दिए। जांच कराने पर वह कोरोना संक्रमित पाए गए। बेटे के बाद उनकी दो साल की बेटी मे भी वही लक्षण दिखने शुरू हो गए। बाद में एक्ट्रेस में और उनके पति में लक्षण दिखाई दिए। हालांकि उनकी सास इसके चपेट में आने से बच गई और अब वह अलग रह रही है। उन्होंने लिखा हम सुरक्षित है और पूरी सावधानी बरत रहे  हैं।

         बता दें एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 1997 मे पहली बार पंकज उदास की "और आहिस्ता" की संगीत वीडियो से की थी। 21 जनवरी 2014 में उनकी शादी अक्षय वर्दे से हुई जिसके बाद 2015 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। समीरा 2013 के बाद अभी तक किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी है।