देश में कोरोना वायरस के प्रचंड कहर के बीच आंध्र प्रदेश में एक दर्दनाक हादसा हो गया। प्रदेश के कडपा जिले में पत्थर की खान में विस्फोट के कारण 10 मजदूरों की जान जाने की आशंका जताई जा रही है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुःख प्रकट करते हुए जांच करने के आदेश दे दिए हैं।


मामला आंध्र प्रदेश के कडपा जिले के मामिलपल्ले गांव का है। शनिवार की सुबह यहां एक पत्थर की खान में विस्फोट हो गया जिससे 10 मजदूरों की मौत हो गई| बताया जा रहा  है कि  घटना के दौरान खदान में तकरीबन 40 मजदूर मौजूद थे। वहीं घटना के तुरंत बाद प्रशासन द्वारा राहत व बचाव का शुरू हो गयाथा।


मामिलपल्ले गांव की खदान में हुए विस्फोट की घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दुख प्रकट किया और इस विस्फोट के पीछे के संभावित कारणों की जांच का आदेश भी दे दिया है। साथ ही उन्होंने मृतक मजदूरों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की हैं।


बता दें कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी  दुर्घटना पर अपना दुःख प्रकट किया और पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की।