बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का मतदान आज पश्चिम बंगाल में चल रहा है और 31 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, TMC नेता के घर से 4 EVM और VVPAT मशीनें बरामद हुई है। 

उलूबेरिया उत्तर सीट से भाजपा उम्मीदवार चिरन बर्रा ने आरोप लगाया है कि एक स्थानीय टीएमसी नेता के घर से ईवीएम बरामद किए गए हैं। ईवीएम मिलने के बाद इलाके के लोगों ने बड़ी संख्या में विरोध किया है। इस टीएमसी नेता का नाम गौतम घोष बताया जा रहा है। 4 ईवीएम और 4 वीवीपीएटी मशीनें कथित तौर पर गौतम के घर से बरामद की गईं। आरोप है कि इन मशीनों के जरिए चुनाव में धांधली करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल और केंद्रीय बल के जवान तैनात किए गए हैं। पुलिस ने गौतम घोष को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है और इसलिए रिपोर्ट को जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा।

भाजपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने सोमवार देर रात उसके घर पर हमला किया, जिसमें उसकी मां की मौत हो गई है।

भाजपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि पश्चिम मेदिनीपुर के टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सोमवार रात उस के परिवार पर कथित रूप से हमला किया, जिसमें उनकी मां की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दूसरी ओर, टीएमसी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

आज पश्चिम बंगाल की 31 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों पर आज लगभग 78 लाख 52 हजार 425 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे हैं। कुल 31 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी ने इन सीटों पर जीत हासिल की थी।