पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज समाप्त हो गया है।  इस बीच, भाजपा उम्मीदवार और क्रिकेटर अशोक डिंडा की कार पर मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे तब हमला हुआ। भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा मोयना से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने वाहन पर हुए हमले का वीडियो और फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया है।

तृणमूल पर आरोप, डिंडा ने ट्वीट किया कि मुझे पर आज शाम 4 बजे तृणमूल के लोगों द्वारा बीडीओ कार्यालय के पास हमला किया गया। अभियान के दौरान, अशोक डिंडा की कार के साथ बर्बरता हुई। डिंडा को हल्की चोटें आई। शेयर की गई तस्वीर में डिंडा एक बेंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। गर्दन पर उसके हाथ हैं। बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले, चुनाव के पहले दिन, यहां तक ​​कि मतदान के दिन भी हिंसा और हमलों की कुछ घटनाएं हुई थीं।

1 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है। पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार मंगलवार शाम को समाप्त हो गया। दूसरे चरण में, 1 अप्रैल को चार जिलों के 30 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा। चुनाव आयोग के सूत्रों ने कहा कि 75,94,549 मतदाता इस चरण में अपने मताधिकार का प्रयोग कर 171 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगे। दूसरे चरण में 10,620 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा।