आईपीएल विश्व की सबसे बड़ा लीग है, जिसका 14 वें सीजन का शुरुआत पिछले हफ्ते हो चुका है। 

अभी तक खेले गए सभी मुकाबले में हमें इतना तो पता चल गया कि मैच में कोई टीम भले 200 रन बनाए या 150, मैच का रोमांच बराबर का रहेगा। 


ऐसा ही एक मुकाबला हमे बुधवार को चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में देखने को मिला जहां एक लो स्कोरिंग मुकाबले में बेंगलुरु ने हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया। 


लाचार बल्लेबाजी, मैक्सवेल ने बचाई लाज - 

टॉस जीतकर हैदराबाद ने पहले बेंगलुरु को बल्लेबाजी करने का मौका दिया। बेंगलुरु के बल्लेबाज ने अच्छी गति से रन बनाना शुरू किया। विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के अलावा बैंगलोर का कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नहीं दिखा। बैंगलोर जैसे-तैसे 20 ओवरों में 149 रन बना पाया। विराट ने 29 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली और मैक्सवेल ने 41 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली। 



हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। राशिद खान ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट लिए। वही जेसन होल्डर ने 4 ओवरों में 30 रन देकर 3 विकेट लिया। 


हैदराबाद ने कि कोलकाता वाली गलती -

150 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही और रिद्धिमान साहा उनके ओपनिंग बल्लेबाज 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे ने हैदराबाद के पारी को आगे बढ़ाया। दोनों के बीच 83 रनों की साझेदारी हुई। डेविड वार्नर 54 रन बनाकर आउट हो गए। मैच का पूरा रुख पलट गया जब शाहबाज अहमद के एक ही ओवर में हैदराबाद के मनीष पांडे, जॉनी बेस्ट और अब्दुल समद के रूप में तीन विकेट गिर गए। इसके बाद हैदराबाद के लिए मैच में वापसी करना बेहद मुश्किल हो गया जिसके चलते वॉर्नर की टीम 6 रनों से यह मैच हार गई। 


बेंगलुरु की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज शाहबाज अहमद रहे। उन्होंने 2 ओवरों में 7 रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट किया।