आईपीएल का पहला Sunday सच में एक SUPER-SUNDAY रहा। दोपहर में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हरा दिया। जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची कोहली की टोली। 


मैक्सवेल और डिविलियर्स ने खेली अद्भुत पारी

टॉस जीतकर विराट की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और दूसरे ही ओवर में कप्तान कोहली पवेलियन को लौट गए। 


इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की। मैक्सवेल ने 49 गेंदों में 78 रन बनाए तो वहीं डिविलियर्स ने 34 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। अंतिम ओवरों में जेमिसन ने भी अपना हाथ खोला और 4 गेंदों में 11 रन बनाकर बैंगलोर की टीम को 20 ओवरों में 204 रन तक पहुंचा दिया।



नहीं चले कोलकाता के बल्लेबाज - 

205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी रही, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 9 गेंदों में 21 रन बनाकर तेज तर्रार शुरुआत दिलाई। इसके बाद कोलकाता के सभी बल्लेबाजों ने छोटी-छोटी पारी खेली। कोई भी खिलाड़ी एक बड़ी साझेदारी बनाने में असफल रहा और यह कोलकाता के हार का कारण बनी। कोलकाता की तरफ से सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल ने बनाए। लेकिन अंत में कोलकाता इस मैच को 38 रनों से हार गई।