कोरोना के लगातार बढ़ते मामलें देश में एक बार फिर प्रचंड रूप लेने की कोशिश कर रहे हैं। एक बार फिर से लॉकडाउन और कर्फ्यू की स्थिति पैदा हो गई है। कई शहरों में नाइट कर्फ्यू भी लग चुका है। जिसको देखते हुए कई बड़े बजट की फिल्में अपनी रिलीज डेट को अनिश्चितकाल के लिए टाल चुकी है। ऐसे में अगर स्थिति सामान्य ना हुई तो सलमान खान स्टारर फिल्म राधे की रिलीज डेट को भी एक बार फिर से ईद पर ना रिलीज कर, आगे बढ़ाया जा सकता है।

अभिनेता कबीर बेदी की ऑटो बायोग्राफी "द स्टोरी आई मास्ट टेल - द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर" की वर्चुअल लॉन्च के मौके पर हुई बातचीत में सलमान खान ने आशंका जताते हुए कहा, "हम 'राधे' को ईद के मौके पर ही रिलीज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अगर ये लॉकडाउन इसी तरह से आगे चलता रहा तो हमें इस फिल्म को अगली ईद पर रिलीज कर‌ना पड़ेगा."

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन अगर सब कुछ खुल जाता है, लोग अपना ख्याल रखते हैं, मास्क पहनते हैं, सोशल डिस्टांसिंग रखते हैं, सरकार द्वारा जारी किये गये गाइडलाइंस का उल्लंघन नहीं करते हैं तो कोरोना जल्द ही खत्म हो जाएगा. अगर ऐसा होता है तो हम 'राधे' को ईद के मौके पर रिलीज करेंगे."

सलमा‌न‌ ने मायूसी के साथ आगे कहा, "अगर लोग नहीं सुनते हैं और कोरोना के केस में बढ़ोत्तरी होती है तो ऐसे में सिर्फ सिनेमाघरों के मालिकों को ही नहीं बल्कि (इंडस्ट्री के) दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी बड़ी समस्या पैदा हो जाएगी. हालात एक बार फिर से पिछले साल की तरह बुरे हो जाएंगे. ऐसे में सभी को इसे संजीदगी से लेने‌ की जरूरत है और इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि इससे पहले कोरोना वायरस हमें मार दे, हमें उसे खत्म कर आगे बढ़ना होगा."

बता दें कि सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म राधे पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे रिलीज नहीं किया गया था और अब भी ऐसी ही स्थिति उत्पन्न हो रही है।