बॉलीवुड को पूर्ण समर्थन देने के अपने वादे के तहत, सरकार ने शूटिंग के लिए तीन दिनों के लिए जम्मू में विधानसभा भवन को सौंप दिया।  

अचानक, जम्मू और कश्मीर विधानसभा शुरू हुई। यह बहुत प्रफुल्लित करने वाला था। विपक्ष के उत्तेजित विधायक आमने-सामने आ गए। स्पीकर ने उनसे बार-बार सदन की गरिमा बनाए रखने और मुख्यमंत्री की बात सुनने का आग्रह किया। जब विधायक सहमत नहीं हुए, तो मार्शलों ने डंठल वालों को घर से बाहर निकाल दिया।

असेंबली का यह दृश्य हकीकत नहीं बल्कि कैमरा व्यू था। एक समय ऐसा लग रहा था कि जम्मू-कश्मीर में असंतुष्ट विधानसभा को पुनर्जीवित किया गया था। मुख्यमंत्री विधानसभा में बजट सत्र में अपना पक्ष प्रस्तुत कर रहे थे।

जम्मू सचिवालय स्थित विधानसभा में इन दिनों 'महारानी' वेब श्रृंखला की शूटिंग की जा रही है। हुमा कुरैशी, प्रसिद्ध हिंदी फिल्म जॉली एलएलबी के निर्देशक सुभाष कपूर के निर्देशन में फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रही हैं। वेब श्रृंखला पर आधारित फिल्म में 100 स्थानीय अभिनेताओं की भूमिका है। इन दिनों शूटिंग के कारण, बॉलीवुड से आए जम्मू में अभिनेताओं की एक बड़ी भीड़ है। निर्देशक सुभाष कपूर फिल्म 'महारानी' की शूटिंग के लिए अभिनेत्री हुमा कुरैशी, सोहम शाह, अमित सैयाल और विनीत कुमार के साथ कुछ दिनों पहले जम्मू पहुँचे।

विधानसभा में शूटिंग सुबह 9 बजे शुरू हुई। जम्मू सचिवालय के साथ विधानसभा परिसर में कर्मचारियों की तैनाती सुनिश्चित की गई थी, ताकि शूटिंग के दौरान कोई दिक्कत न हो।