इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 से दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ओर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ब्रेक लिया है। आर अश्विन का परिवार वर्तमान में कोरोना के खिलाफ लड़ रहे है और उन्होंने अपने परिवार का सहयोग करने के लिए यह निर्णय लिया है। रविवार को अश्विन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने गए थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया कि वह आगे इस सीजन में नहीं खेलेंगे।

                                                                      उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं कल से आईपीएल के इस सीजन से ब्रेक ले रहा हूँ। मेरा परिवार कोविद -19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और मैं इस कठिन समय में उनका साथ देना चाहता हूँ। अगर हालात सुधर गए तो मैं फिर से वापसी करूंगा। धन्यवाद दिल्ली कैपिटलस'

रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दिल्ली कैपिटलस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया, जिसमें एक सुपर ओवर हुआ।


सुपरर ओवर में, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल ने जीत हासिल की। अश्विन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने कोटे के चार ओवरों के दौरान 27 रन दिए। अश्विन का जाना दिल्ली कैपिटलस के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। कप्तान श्रेयस अय्यर के पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो जाने  के बाद अभी अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ी का बाहर जानाा भी  टीम की मुश्किलें बढ़ा सकता है।