वॉशिंगटन: अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 43 वर्षीय महिला 20 दिनों से लापता थी। मंगलवार को दमकल विभाग ने उसे नग्न हालत में एक स्टार्म ड्रेन यानी गटर से रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया है, उसका इलाज चल रहा है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक 3 मार्च को महिला नहर में स्विमिंग करने के लिए गई थी। कुछ दूर स्विमिंग करने के बाद उसे एक टनल का दरवाज़ा दिखा जिसके अंदर वह चली गई और गुम हो गई। महिला की लाख कोशिश करने के बाद भी वह बाहर निकलने का रास्ता नहीं ढूंढ पाई। जिसके कारण वह 20 दिन तक टनल के अंदर ही भटकती रही। 21 वें दिन 23 मार्च को महिला को एक जगह से रोशनी आती हुई दिखाई दी। रोशनी वाली जगह पर जाकर उसे पता चला कि वह कई फीट ऊपर है। भाग्य से उस महिला को वहां एक शख़्स जाता हुआ दिखा। जिसके बाद महिला ने मदद के लिए ज़ोर से उसे आवाज़ लगाई। आवाज़ सुनकर उस शख़्स ने गटर में देखा, उसे नग्न हालत में एक महिला दिखाई दी, जिसके बाद उस व्यक्ति ने तुरंत दमकल विभाग को इस बात की जानकारी दी और उसे 8 फीट की सीवेज से निकाल कर बचाया गया।

बता दें की महिला की मां के अनुसार उनकी बेटी को मानसिक बीमारी है और वह नशीली दवाइयों और ड्रक्स का भी सेवन करती है। जिसके बाद यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि जांचकर्ताओं ने महिला की बात पर विश्वास किया है या नहीं। लेकिन यह स्पष्ट है की महिला अपनी मर्जी से उस टनल में गई थी और उसके साथ किसी प्रकार की ज़ोर जबरदस्ती के संकेत नहीं मिले हैं।