आलिया रणबीर को अच्छा दोस्त बताती हैं, पर अब रणबीर ने इस रिश्ते पर मुहर लगाकर सभी को इसके बारे में बता दिया है।  रणबीर ने हाल ही में राजीव मसांद को एक इंटरव्यू में अपनी और गर्लफ्रेंड आलिया के बारे में बताया की वो दोनों साथ हैं और जल्द ही अपनी शादी भी करेंगे। रणबीर ने बताया कि दोनों ने लॉकडाउन में साथ में समय बिताया है। जब राजीव मसांद ने रणबीर से पूछा,कि क्या लॉकडाउन में उन्होंने कोई ऑनलाइन क्लास ली ? तो उन्होंने कहा- मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर अचीवर हैं |  उन्होंने गिटार सीखने से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक सबकी क्लास ली थी।  मैं हमेशा अंडरअचीवर महसूस करता हूं लेकिन मैंने ऑनलाइन क्लास नहीं ली। 

रणबीर ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में अपना समय कैसे बिताया - उन्होंने कहा - शुरूआत में तो हम परिवार की परेशानियों से गुजर रहे थे,(पिता की मृत्यु जैसे सुखों से झुंझ रहे थे ), उसके बाद मैं किताबें पढ़ने और अपने परिवार के साथ समय बिताने लगा साथ ही दिन में 2-3 फिल्में देखता था। 

आलिया से शादी के प्लान के बारे में रणबीर ने बताया - अगर हमारे जीवन में यह कोरोना महामारी नहीं आई होती तो अब तक हमारी शादी भी हो चुकी होती।  मैं अपनी जिंदगी में इस लक्ष्य पर जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं।  रिपोर्ट्स की मानें  तो आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के कॉम्प्लेक्स में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर सातवें फ्लोर पर रहते हैं और आलिया ने उसी बिल्डिंग में पांचवे फ्लोर पर प्रॉपर्टी खरीदी है। यह टॉवर कपूर फैमिली के कृष्णाराज बंगले के पास है। 

आपको बता दें रणबीर और आलिया जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में साथ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय अहम रोल निभाते नजर आएंगे।