कुछ दिनों पहले तक सोशल मीडिया में यह खबर  बहुत तेज़ी से फ़ैल रही थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई हो रही है। ये भी खबर आई कि  वो दोनों राजस्थान में सबसे छिप कर सगाई कर रहे हैं | लेकिन इन दावों को अभिनेता के चाचा रणधीर कपूर ने गलत बताया है । हाल ही में रणबीर कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि आलिया और वे जल्द ही शादी करेंगे। लेकिन अचानक यह खबर फैल गयी कि वो सगाई कर रहे हैं। रणधीर कपूर ने कहा कि यदि दो लोग साथ में किसी जगह देखे गए तो ये मतलब थोड़ी कि उनकी सगाई या शादी हो रही है। 


अभिनेता रणधीर कपूर ने इस खबर को झूठी एवं एक अफवाह बताया है।  उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर न्यू ईयर मनाने गए हैं, यदि सगाई करने गए होते तो पूरे परिवार के साथ गए होते। रणधीर कपूर ने ये भी बताया कि उन तीनों के साथ रिद्धिमा कपूर, पति भारत साहनी, बेटी समायरा भी गए हैं। साथ ही साथ अगली रात रणवीर और दीपिका भी जाने वाले हैं। 

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही 'ब्रह्मस्त्र' फिल्म में दिखने वाले हैं। रणधीर कपूर के मुताबिक़ इस वक़्त वे सब छुट्टियां मनाने गए हैं और न्यू  ईयर के अगले दिन वापस आएंगे। उनके अनुसार सगाई की खबर केवल एक अफवाह है जिसे फैलाया जा रहा है।