लंबे समय से चर्चा में चली आ रही फिल्म रामसेतु में खिलाड़ी अक्षय कुमार का कैसा होगा लुक, इसका अब पता चल गया है। अक्षय ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स से पूछा कि कैसा लग रहा है उनका ये अलग लुक।

अक्षय ने बताया कि वह इस फ़िल्म में आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट का किरदार निभा रहे हैं, इसलिए उनके लुक को थोड़ा अलग रखा गया है। अपने पहले लुक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अक्षय ने अपने फैन्स से उनकी राय मांगी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “मेरी सबसे महत्वपूर्ण फ़िल्मों में से एक और की शूटिंग आज से शुरू हो गई है #RamSetu शूटिंग की शुरुआत… इस फ़िल्म में एक आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट का किरदार निभा रहा हूँ। इस लुक पर आप सबकी राय जानना चाहूँगा, आपकी राय मेरे लिए बहुत मायने रखती है।”

अक्षय की इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने जमकर अपना प्यार बरसाया है। उनके कमेन्ट सेक्शन में हार्ट इमोजी, फायर इमोजी और ‘ये लुक बेहद शानदार है’, ‘आर्कियोलॉजी का अब नया चेहरा है और अब यह आसमान से भी ऊपर है’, ‘वन ऑफ द बेस्ट लुक’ जैसे कमेंट्स की भरमार देखने को मिल रही है।

रामसेतु फिल्म के मुहूर्त समारोह को अयोध्या में रखा गया था जहा पर फ़िल्म की लीड ऐक्ट्रिस जैकलीन फर्नाडिस, नुसरत भरूचा और पूरी टीम की फ़ोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।