हैदराबाद के निगम चुनावों में चुनावी सरगर्मी का माहौल देखने को मिलने लगा है। हाल ही में तेजस्वी सूर्या के विवादित बयान के बाद अब तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष तथा सांसद बंदी संजय कुमार ने हैदराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही है।


 तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में निगम चुनाव होने हैं। इस कारण चुनाव रैलियों में बयानबाजी जमकर शुरू हो गई है। इसी सिलसिले में कुछ दिन पहले तेजस्वी सूर्या ने एआएमआईएम अध्यक्ष ओवैसी को जिन्ना का दूसरा अवतार बता दिया था। अपनी परंपरागत भाषा शैली में तेजस्वी ने बीजेपी को दिए जाने वाले वोट को देश के साथ तथा ओवैसी को दिए जाने वाले वोट को देश के खिलाफ बताया था।


 इसके बाद बंदी संजय कुमार ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेयर बनने के बाद हैदराबाद के ओल्ड सिटी एरिया में घुसपैठियों पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी । यहां बंदी संजय कुमार ओल्ड सिटी एरिया के रोहिंग्या और बांग्लादेशी शरणार्थियों पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि आप शरणार्थियों के अवैध वोट से चुनाव जीतना चाहते हैं तो यह देश के खिलाफ है। एक बार बीजेपी का मेयर बन जाने दीजिए फिर हम इन सभी घुसपैठियों को निकाल बाहर करेंगे। इसके अलावा उन्होंने हैदराबाद के अन्य लोगों पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात भी कही। वह कॉन्ट्रैक्टर तथा अन्य लोगों पर जिन्होंने अवैध ढंग से कमाई की है उन पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात कर रहे थे

गौरतलब है कि बंदी संजय कुमार तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष हैं और करीमनगर से सांसद हैं वह अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं।