उत्तर प्रदेश के अलग अलग ज़िलों में होली के बाद मातम छा गया है।  यहां सात लोगों की नदी में डूब जाने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में से 2 फतेहपुर और पाँच देवरिया जिले के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह सात लोग होली मनाने के बाद नदी में नहाने गए थे और वहीं नदी में डूब कर इनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार 15 वर्षीय अमित पांडे, 20 वर्षीय कृष्णा और 23 वर्षीय कुश यादव, यह सभी छोटी गंडक नदी में स्नान करने गए थे। नहाते वक्त डूब जाने से इन युवकों की मौत हो गई। वहीं 22 वर्षीय अनुराग की मौत सरयू नदी में डूबने से और 30 वर्षीय अनिल प्रसाद की मौत एक तालाब में डूबने से हुई है।

इतना ही नहीं, फतेहपुर में गंगा नदी में नहाने गए लोगों में से दो की मौत हो गई और एक शख्स अब तक लापता है। यह घटना भिटौरा में सोमवार की दोपहर 3:30 के आसपास की है। हुसैनगंज के थानाध्यक्ष रणवीर बहादुर सिंह ने बताया कि 21 वर्षीय आलोक गुप्ता, 18 वर्षीय रितिक उमराव, 18 वर्षीय अमित कुमार, और 20 वर्षीय राघव, सभी फतेहपुर के रहने वाले थे। 

वहाँ मौजूद एक नाविक ने इन युवकों की चीख सुनी तो वह इन युवकों की मदद के लिए पहुंचा। नाविक ने आलोक, रितिक और अमित को पानी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां आलोक और रितिक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि अमित की हालत गंभीर बताई जा रही है। पर एक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है, लापता युवक की तलाश जारी है और मृतों को पोस्ट-मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।