देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेलगाम घोड़ी की तरह तबाही मचा रही है। तमाम पाबंदियों के बाद भी यह महामारी लोगों के बीच पहुंचने का रास्ता बना ले रही है। कुछ समय पहले ख़बर आई थी कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित हो गए हैं और अब यह ख़बर आ रही है कि दीपिका पादुकोण खुद भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले कुछ हफ्ते भर से एक्ट्रेस के पिता कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे थे और अब हालत गंभीर होने के बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अलावा उनकी मां और बहन अनीशा ने भी अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल दीपिका अपनी फैमिली के साथ बेंगलुरु में हैं। वहीं दीपिका के फैंस उनके और उनके परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना का ग्रहण पूरी तरह से लग चुका है। आए दिन किसी न किसी के संक्रमित होने की ख़बर आ रही है। हाल ही में रूबीना दिलैक, हिना खान और अनिरुद्ध देव की संक्रमण की ख़बर आई थी और अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले बॉलीवुड की गलियों से आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे कलाकारों के संक्रमित होने की ख़बर आई थी। लेकिन इनमें से अब कई सितारे स्वास्थ्य हो चुके हैं।