कोरोना वाइरस ने आज हर किसी के अंदर अपना खौंफ भर दिया है। इस वाइरस ने आज पूरी दुनिया को एक समान लाकर खड़ा कर दिया है। ना यह वाइरस अमीरी देख रहा है ना ही लोगों की ग़रीबी। जिस तरह से इसका संक्रमण फैल रहा है ऐसे में हर किसी को अपने से ज्यादा अपने करीबी लोगों की चिंता सता रही है। वाइरस के डर से आज हर कोई अपने घरों में बैठा हुआ है लेकिन फिर भी हर कोई इससे बच नहीं पा रहा है। इस वाइरस ने आज बॉलीवुड को भी बड़े पैमाने पर अपनी चपेट में लिया है। इंडस्ट्री की फेमस सेलेब्रिटी शिल्पा शेट्टी ने भी जानकारी दी की मेरा परिवार भी इस वाइरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि शिल्पा शेट्टी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


एक्ट्रेस ने शोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट कर कहा "10 दिन मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन रहे। सबसे पहले मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव हुए फिर मेरे पति राज पॉजिटिव हुए फिर मेरी मां, समीशा, और विवान भी संक्रमित पाए गए। सभी अपने-अपने कमरों में रह रहे हैं और गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं। साथ ही डॉक्टर्स की सलाह पर चल रहे हैं। हमारे घर के दो कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं और सभी का इलाज चल रहा है। भगवान की कृपा से हर कोई ठीक हो रहा है। उन्होंने बताया मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना के सभी प्रोटोकॉल्स का पालन किया जा रहा है और हम शुक्रगुजार हैं BMC और अधिकारियों का हमारी मदद करने के लिए। आप सभी को हमारी तरफ से धन्यवाद और अपना प्यार ऐसे ही बनाए रखना। सभी से मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए और पॉजिटिव रहने के लिए अनुरोध करती हूँ।"

पोस्ट के बाद शिल्पा शेट्टी के फैंस, ऐक्ट्रेस के पूरे परिवार वालों के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कोरोना ने अपना असर पूरे बॉलीवुड में दिखाया है। पिछले साल अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार संक्रमित पाया गया था। वहीं इस साल गोविंदा, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ जैसे कई सितारों पॉजिटिव पाए गए थे।