लोकप्रिय तमिल अभिनेता को दिल की एक नस में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज के कारण शनिवार को दिल का दौरा पड़ा। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें चेन्नई के सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य सचिव डॉ जे राधाकृष्णन और तमिलनाडु  स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों के साथ इलाज किया।

जानकारी के अनुसार, अभिनेता विवेक का निधन सुबह 4:35 मे हुआ। 59 वर्षीय हास्य कलाकार ने गुरुवार को कोविद 19 की टीका लगाया था।

उन्होंने कहा कि अभिनेता ने सीने में दर्द की शिकायत की और बेहोश हो गए। उनकी मृत्यु से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक छा गया है। सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पद्म श्री पुरस्कार विजेता विवेक, रजनीकांत, थलापति विजय, विक्रम और धनुष जैसे सितारों के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ जे राधाकृष्णन ने कहा कि अभिनेता को कोविड नहीं था। अभिनेता ने गुरुवार को ओमानंदुर सरकारी अस्पताल में टीकाकरण कराया।

विवेक  को वर्ष 2009 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। उन्हें तीन साल बाद सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। विवेक एक ऐसे कलाकार थे जो परदे पर आते थे और दर्शकों का दिल जीत लेते थे।