हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर नंदलस्कर ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। कोरोना वायरस के साथ एक सप्ताह की लड़ाई के बाद मंगलवार दोपहर को उनकी मृत्यु हो गई। अभिनेता के पोते ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, 'उन्हें पिछले बुधवार को ठाणे के एक कोविद देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया था।'

आज दोपहर करीब 12.30 बजे उनका निधन हो गया। आज शाम को उनका अंतिम संस्कार होगा। इस खबर के आने के बाद, हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि दी। मनोज बाजपेयी जैसे अभिनेताओं ने ट्विटर पर लिखा, "दुखद खबर !!! भगवान उनके आत्मा को शांति दे", अमृता सुभाष ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "किशोर शंडलास्कर कोविद के कारण गुजर गए, हमने एक महान अभिनेता खो दिया है"!

अभिनेता किशोर नंदलस्कर एक प्रसिद्ध मराठी अभिनेता थे। इना मीना दीका, धमाल बोला गणाची, करामती कोट, पूर्ण सत्या, ईशा, येदियानी जात्रा और हंटश जैसी फिल्मों में उनकी कई यादगार भूमिकाएँ हैं। वह आखिरी बार मराठी फिल्म मिस यू मिस में देखे गए थे। उन्होने गोविंदा के साथ भी कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया, उनकी कुछ हिंदी फिल्मे है, वास्तु, सिंघम, सिम्बा।