अनुपम खेर अपने आप में ही एक महानायक है,  उनकी कलाकारी का बॉलीवुड में कोई तोड़ नहीं। 

 हास्य से लेकर एक विलेन  की भूमि तक उन्होंने बखूबी निभाई है। लेकिन अगर बात करें उनके बेटे सिकंदर की तो वह अपने पिता के मुताबिक कहीं पीछे रह जाते हैं।  हालांकि ऐसा नहीं है कि उनके फैंस उनकी अदाकारी को पसंद नहीं करते हैं,  वह भी काफी बॉलीवुड में अपना नाम बना चुके हैं।  लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि वह अपने पिता अनुपम खेर की शख्सियत से काफी पीछे है।

 बता दें कि अनुपम खेर के बेटे सिकंदर काफ़ी  फिल्मों में काम भी कर चुके हैं।  कुछ समय पहले वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज आर्य में भी नजर आए थे।  फैंस ने उनके रोल की जमकर तारीफ की। 

 हालांकि इस वेब सीरीज में सिकंदर का रोल लीड नहीं था पर वेब सीरीज के लिए सिकंदर का रोल काफी अहम था। जिसके चलते उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया। 

सूत्रों के मुताबिक अनुपम खेर के बेटे सिकंदर अब अगली फिल्म और सीरीज में काम करते नजर आएंगे पर इसके बावजूद भी एक्टर सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बहुत ही परेशान लुक वाली  फोटो डालकर यह साफ तौर पर कहा है, " कि वह काम की तलाश में है उनके पास कोई काम नहीं है। 

 बता दें कि जो फोटो उनके इस अकाउंट पर अपलोड की गई है उस फोटो का लुक कुछ इस प्रकार है 

उनके माथे पर काफी पसीने है और वह नाम को भी खुश नहीं नजर आ रहे है।  इस लुक को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।  जिसके चलते उनके फैंस ने उनकी इस फोटो का जमकर मजाक भी उड़ाया है और उनकी एक्टिंग की भी तारीफ उनके फैंस ने जमकर की है। 

बता दें कि उनके एक फेन ने कहा है, " कि इस दुनिया में अमिताभ बच्चन के बाद एक आप ही ऐसे इंसान है,  जो बहुत बिजी रहते हैं अब ऐसे में काम मांगने का क्या मतलब है जिसके चलते अनुपम खेर के बेटे सिकंदर ने भी उनका जवाब देते हुए कहा है, की  आपकी क्या इच्छा है कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब के मर जाऊ वहीं दूसरी तरफ सिकंदर की एक्टिंग की फैंस ने जमकर तारीफ की जिसके जवाब में सिकंदर ने भी उनका शुक्रिया कह कर जवाब दिया।