पूरे देश में कोरोना से चारों तरफ कोहराम मचा हुआ है। ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत की खबरें बनी हुई हैं। आलम यह है कि अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीज़ों को इलाज के लिए बेड तक ना मिलने की समस्या भी बनी हुई है। आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) और पुलिस प्रमुख समेत लगभग 50 अफसरों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में महामारी ने कोहराम मचा रखा है।

जिले में तैनात किए गए जिला मलेरिया अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्रा ने कहा कि सोमवार को संक्रमित पाए गए सभी अधिकारियों में डॉक्टर और मेडिकल कर्मी भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गाज़ियाबाद में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पांडेय की टीम में शामिल  थे।

सोमवार को गाज़ियाबाद में आए संक्रमण के आंकड़ों के मुताबिक 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 370 नए मामले सामने आए हैं। जिले में कोरोना से अब तक लगभग 150 लोगों की जानें जा चुकी है। गाज़ियाबाद से सटे नोएडा में भी संक्रमण काफ़ी तेजी से फैल रहा है। पिछले 24 घंटे के दौरान 655 नये मामले आए हैं। वहीं पूरे राज्य में फिलहाल कोरोना के लगभग 3 लाख से ज्यादा एक्टिव केस हैं।